इस वजह से नहीं ठहरती लक्ष्मी जी – पं सुनील भारद्वाज

October 11, 20171min10180
धन की देवी  लक्ष्मी जी (lakshmi ji) को हर कोई पाना चाहता है, मगर यह हर किसो को आसानी से नहीं मिलती, हमारे रोज के आचरण और अनैतिक कार्यों (daily conduct and immoral acts) से भी लक्ष्मी जी साथ छोड़ देती हैं। 
सूर्योदय और सूर्यास्त के समय सोने से, सूर्योदय के बाद उठने से और सूर्यास्त के समय सोने से धन की देवी लक्ष्मी जी रूठ जाती हैं। हमारे धर्म शास्त्रों  में साफ़ लिखा गया है कि सूर्योदय के बाद और सूर्यास्त के समय राक्षस प्रवृति के लोग ही सोया करते हैं।
अक्सर आप देखते होंगे कि इस आचरण के लोगों का जीवन अव्यवस्थित होता है और अक्सर इस तरह के लोग किसी ना किसी बीमारी से ग्रसित रहते हैं। दुर्गंधयुक्त स्थान तथा अशुद्ध स्थान पर लक्ष्मी नहीं ठहरती. लक्ष्मी जी को सफाई पसंन्द है.
   नमस्कार मैं हूं पंडित सुनील भारद्धाज और पेश है हमारी ख़ास पेशकाश आज का महाउपाय, आज हम जानेगे क्या है आज का राशिफल . साथ ही आज का महाउपाय में . क्यों लक्ष्मी नहीं ठहरती. उससे पहले जान लेते है आज का पंचांग 

आज का महाउपाय

 लक्ष्मी हर कोई पाना चाहता है लेकिन दुर्गन्ध वाले स्थान पर लक्ष्मी नहीं ठहरती…. लक्ष्मी जी को सफाई पसंन्द है . झाडू संभालकर रखें तथा खड़ी न रखे ,झाड़ू को कभी उलांघें नहीं, न ही पैर की ठोकर लगे ,नार्थ वेस्ट में लकड़ी के बक्शे में रखें





About us

AMSG MEDIA INFOLINE is a knowledge centric organization, hosting one of its kinds of website “dharam.tv” we are providing premium online information services in field of Religious, Ritual, Spirituality, Festivals & Cultural Activities, Astrologers, Guru, Pandit and related information’s in line. Our motto is for spreading knowledge that is useful to everyone.


CONTACT US

CALL US ANYTIME