Dharam Tv




अगर ये सपने में दिखाई दे तो समझो, आप होने वाले है मालामाल

December 21, 20171min37150

सपने तो हम सभी देखते है. कभी अच्छे और कभी बुरे.सभी सपनों के पीछे कुछ न कुछ मतलब छुपा होता है. अच्छे और बुरे सपनो का हमरे जीवन पर खासा प्रभाव पड़ता है, कई बार सपनों के संकेतों से लोग मालामाल हो जाते है. हर सपना कुछ कहता है, जी हाँ , सपनों के बारे में प्रख्यात टैरो कार्ड रीडर भावना शर्मा बता रही हैं कि इन्हे देखने से क्या होता है और अच्छे- बुरे सपनो को लेकर क्या उपाय करें.
भावना शर्मा के मुताबिक अगर आपको हर रात अपने सपने में हरे-भरे बाग और चारो ओर पेड़-पौधे दिखाई देते हैं तो आपको बहुत ही जल्द पैसा मिलने वाला है। इसके अलावा सपने में लक्ष्मी जी के वाहन उल्लू को देखना भी धन के आगमन का संकेत है.

सपने के अंदर आपको शंख और मंदिर की घंटियों की आवाज आए तो भी यह इस बात को दर्शाता है कि आपके पास धन की वर्षा होने वाली है. आप किसी काम से जा रहे हैं और रास्ते में आपको लाल साड़ी पहने, श्रृंगार किए हुए कोई स्त्री दिख जाती है ये भी इस बात को दर्शाता है कि वो आपके सामने महालक्ष्मी का रूप लेकर आई है। निश्चित तौर पर आपके पास पैसे आने वाले हैं.
सपने में गन्ने को देखना धन प्राप्ति का संकेत है। इसके अलावा मोर, श्रीफल, फूल या फूलों की माला देखना भी शुभ संकेत कहा जाता है.

हमारे Youtube channel को Subscribe करे 👍

कई बार हम क्या सोच रहे हैं, क्या महसूस कर रहे हैं, ये भी बताते हैं सपने। भविष्य में हमें क्या लाभ और कैसा नुकसान हो सकता है, इसके संकेत भी स्वप्नों से मिल जाते हैं.

प्राप्त हो सकता है धन

अगर सपने में आपको हाथी, घोड़ा, गेंहू नजर आए तो आने वाले समय में आपको धन प्राप्त हो सकता है.
आंखों में काजल लगाना- शारीरिक कष्ट होना
स्वयं को उड़ते हुए देखना- किसी मुसीबत से छुटकारा
किसी से लड़ाई करना- प्रसन्नता प्राप्त होना
दांत टूटते हुए देखना- समस्याओं में वृद्धि
चंद्रग्रहण देखना- रोग होना

 Read Also   कैसे पता करें कि तांत्रिक प्रयोग हुआ है या नहीं-जानिए निपटने के उपाय

बुरे सपने के प्रभाव को ख़त्म करने का उपाय

अगर सपना बहुत भयानक है और रात के 12 से 2 बजे देखा है तो तुरंत श्री शिव का नाम स्मरण करें। शिव जी के बीज मंत्र “ॐ नमः शिवाय” का जप करते हुए सो जाएं। ब्रह्ममुहूर्त में उठकर स्नानादि करके शिवमंदिर में जाकर जल चढ़ाएं पूजा करें और पुजारी को कुछ दान करें। इससे बुरे सपने का असर ख़त्म हो जाता है ।
अगर स्वप्न 4 बजे के बाद देखा गया है और स्वप्न बुरा है, तो सुबह उठकर बिना किसी से कुछ बोले तुलसी के पौधे से पूरा स्वप्न कह दें । कोई दुष्परिणाम नहीं होगा। स्नान के बाद “ॐ नमः शिवाय” का एक माला, यानि कि कम से कम 108 बार जप करें।
बंद दरवाजा देखना- धन की हानि होना
पहाड़ हिलते हुए देखना- किसी बीमारी का प्रकोप होना
भेडिय़ा देखना- दुश्मन से भय

 Read Also   पूजा के दौरान शनि देव को प्रसन्न करने के 10 मन्त्र

बुरे स्वप्न का अनिष्ट दूर करने के लिए सुंदरकांड, बजरंग बाण, संकटमोचन स्तोत्र या हनुमान चालीसा का पाठ भी सांयकाल के समय किया जा सकता है.

भावना शर्मा

प्रख्यात टैरो कार्ड रीडर





About us

AMSG MEDIA INFOLINE is a knowledge centric organization, hosting one of its kinds of website “dharam.tv” we are providing premium online information services in field of Religious, Ritual, Spirituality, Festivals & Cultural Activities, Astrologers, Guru, Pandit and related information’s in line. Our motto is for spreading knowledge that is useful to everyone.


CONTACT US

CALL US ANYTIME