Dharam Quiz App के जरिये धार्मिक ज्ञान को बढ़ाने के लिए एक और प्रयास

November 18, 20184min170

KBC की तर्ज पर Dharam Quiz गेम आया बाजार में , मोबाइल यूजर्स को लुभाने का प्रयास, गूगल प्ले स्टोर से फ्री डाउनलोड

भारतीय पौराणिक कथाओं, धार्मिक, आध्यात्मिकता और त्यौहारों, सांस्क़ृतिकधार्मिक अनुष्ठान की प्रशनोत्तरी पर आधारित है ये क्विज एप, स्पोंसर्स की तलाश में जुटी एप बनाने वाली कंपनी, विजेताओं को अभी कैश नहीं, सिर्फ सर्टिफिकेट देगी

भारतीय पौराणिक कथाओं, धार्मिक, आध्यात्मिकता और त्यौहारों, सांस्क़ृतिकधार्मिक अनुष्ठान के बारे में सामान्य जन का ज्ञान बढ़ाने के लिए एक मोबाइल एप तैयार किया गया है.

डाउनलोड के लिए क्लिक करें 👉 Dharam Quiz

धर्म क्विज नामक इस एंड्रॉयड एप को स्मार्ट फ़ोन के यूजर्स, गूगल प्ले स्टोर से फ्री डाउनलोड कर सकते है, इस ऍप में कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर सवालजवाब, लाइफ लाइन के विकल्प दिए गए है, मगर अभी पुरस्कार के तौर पर विजेताओं को धनराशि देने का एलान नहीं किया गया है, केवल विजेता को सर्टिफिकेट देने की घोषणा की गई, यानि इनाम में कैश जीतने का कांसेप्ट अभी नहीं रखा गया है.

👉Download Link Click Here DHARAM QUIZ

देश विदेश के यूजर्स को अधिक संख्या में जोड़ने जोड़ने के लिए एप बनाने वाली कपनी स्पोंसर्स की तलाश में जुटी है। एप में जर्नल नालिज के अलावा इतिहास, भूगोल, स्पोर्ट्स, कंप्यूटर टेस्ट, जनरल साइंस , पॉलिटिक्स जनरल नॉलिज , करंट अफेयर्स के सवालों की भी श्रेणियां रखी गई हैं.

यह एप AMSG MEDIA INFOLINE कंपनी ने लांच किया, इसी कंपनी का DHARAM TV नाम से एक चैनल यूट्यूब पर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है, इसके अलावा dharam.tv वेबसाइट भी धार्मिक क्षेत्र के कंटेंट पर काम कर रही है. वेबसइट धार्मिक, अनुष्ठान, आध्यात्मिकता, त्योहारों और सांस्कृतिक गतिविधियों, ज्योतिषी, गुरु, पंडित और संबंधित जानकारी के क्षेत्र में ऑनलाइन सूचना सेवाएं दे रही है.

कंपनी के पार्टनर अरविन्द शर्मा के मुताबिक हम इस बात का प्रयास कर रहे हैं कि लोग आध्यात्मिक और भक्ति सेवाओं के साथ अपने आंतरिक विवेक को उजागर करें। इस एप को तैयार करने का मकसद भी यही है लोग अपने सामान्य ज्ञान कौशल में सुधार ला सकें और सभी धर्मों के बारे में और अधिक जानकारी हासिल कर सकें,

भारतीय पौराणिक कथाओं, धार्मिक, अनुष्ठान, आध्यात्मिकता और त्यौहारों पर आधारित एक प्रश्नोत्तरी ऍप. बूढ़े बुजुर्ग हो या जवान या फिर बच्चे , इस ऍप के माध्यम से अपने ज्ञान का परीक्षण और विस्तार कर सकते हैं.





About us

AMSG MEDIA INFOLINE is a knowledge centric organization, hosting one of its kinds of website “dharam.tv” we are providing premium online information services in field of Religious, Ritual, Spirituality, Festivals & Cultural Activities, Astrologers, Guru, Pandit and related information’s in line. Our motto is for spreading knowledge that is useful to everyone.


CONTACT US

CALL US ANYTIME