Dharam Tv




दिल तोड़ने में माहिर माने जाते हैं इस राशि के लोग dharam.tv

September 3, 20171min5850

बचके रहना : दिल तोड़ने में माहिर माने जाते हैं इस राशि के लोग  यह सच है कि मोहब्बत करना, उसे निभाना और अंजाम तक पहुंचाना आसान नहीं है। यदि इस सफर में बीच रास्ते ही साथी छोड़कर चला जाए तो दुनिया में उस दर्द से बड़ा कोई और दर्द भी नहीं है। अक्सर देखा गया है कि इश्क का बुखार जिस तेजी से चढ़ता है , उतनी ही तेजी से उतरता भी है ,लोग साथी का दिल तोड़ने में सेकेंड भी नही लगते है.

राशि और प्यार  (Zodiac and love)

दिल तोडने में माहिर है इन  5  राशि के लोग  : ज्योतिष शास्त्र

कुछ लोगों की तो फितरत होती है प्यार करना और फिर जब उस रिश्ते में अपने मन मुताबिक परिस्थिति ना मिले तो मौका मिलती ही साथी को धोखा भी दे देना। आज ज्योतिष शास्त्र (Astrology) की मदद से हम आपको उन लोगों या उन राशियों के बारे में बताएंगे जो दिल तोड़ने में माहिर मानी जाती हैं। यहां हम सन साइन के हिसाब से उन 5 राशियों  के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए अपने साथी का दिल तोड़ना कोई बड़ी बात नहीं है.

 

मेष राशि

मेष राशि के लोग प्यार के मामले में कभी किसी के पीछे नहीं पड़ते। ये लोग दूसरों के लिए आकर्षण का कारण बनते हैं। जब प्यार की बात आए तो ये किसी से भी बइंतेहां मोहब्बत कर सकते हैं लेकिन इनका प्यार का बुखार जितनी तेजी से चढ़ता है उतनी ही स्पीड से उतर भी जाता है।
इन्हें जिस पल यह महसूस हो जाए कि सामने वाला इनके लायक नहीं है या इनके लिए नहीं बना है या कोई भी कारण जो इन्हें उसे छोड़ने के लिए उकसाता है, तो ये लोग साथी का दिल तोड़ने में एक सेकेंड भी नहीं लगाते हैं।

मिथुन राशि

अपने दोहरे व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं मिथुन राशि के जातक और इनके इसी स्वभाव का असर इनके रिलेशनशिप पर भी पड़ता है। कभी ये अपने साथी को लेकर बेहद संजीदा होते हैं, लेकिन कभी वे उसकी ओर देखना भी पसंद नहीं करते। इन्हें इस बात का ऐहसास भी नहीं होता कि ऐसे व्यवहार से सामने वाले का दिल टूटता है।

तुला राशि

तुला राशि के जातक एक संतुलित जीवन जीते हैं, इन्हें जब लगता है कि कुछ गड़बड़ है तो उसे स्थिर करने का जुगाड़ ढूंढ ही लेते हैं। लेकिन जब बात भावनाओं की आती है तो वहां नियंत्रण बनाने के लिए ये लोग सामने वाले की भावनाओं के साथ नए-नए प्रयोग करने लगते हैं जो जाने अनजाने में उसका दिल तोड़ते हैं।

धनु राशि

इस राशि के जातक अपने कॅरियर को अपने प्यार से ऊपर रखते हैं। इनके लिए अपना कॅरियर या जॉब इनके पार्टनर से भी जरूरी हो जाता है। और इसी चक्कर में वे अपने पार्टनर का दिल कई बार तोड़ते हैं।

मकर राशि

इस राशि के जातक परिस्थिति के अनुसार अपने पार्टनर का दिल तोड़ते हैं। मेष राशि के जातकों की तरह ही जब बात इनके पक्ष में ना हो या इनके मुताबिक ना चल रही हो तो ये लोग अपने पार्टनर का दिल दुखाने में समय नहीं लगाते। अपनी तीखी तर्रार बातों से ये पार्टनर को दर्द देते हैं। (sourse speakingtree.in)

ALSO READ: टोटके ,वशीकरण और उपाय

 

ये भी देखें https://www.24x7livetv.com

 





About us

AMSG MEDIA INFOLINE is a knowledge centric organization, hosting one of its kinds of website “dharam.tv” we are providing premium online information services in field of Religious, Ritual, Spirituality, Festivals & Cultural Activities, Astrologers, Guru, Pandit and related information’s in line. Our motto is for spreading knowledge that is useful to everyone.


CONTACT US

CALL US ANYTIME